world book fair

इस बार "विश्व पुस्तक मेला " देखने दिल्ली जाना हुआ.....
अपने पहले काव्य संग्रह "इश्क़ तुम्हें हो जाएगा "को प्रकाशक "हिन्दयुग्म" के स्टाल पर सजा हुआ देखने का अपना ही सुख था... कुछ प्रिय पाठकों  को हस्ताक्षरित प्रति देते समय जो अनुभूति हुई वो अविस्मर्णीय है!

काव्य संग्रह इन्फीबीम और अमेज़न में उपलब्ध है...

http://www.infibeam.com/Books/ishq-tumhen-ho-jayega-hindi-anulata-raj-nair/9789381394861.html

http://www.amazon.in/Ishq-Tumhen-Jayega-Anulata-Nair/dp/9381394865/ref=pd_rhf_pe_p_img_1

मेले में बहुत से ब्लॉगर और फेसबुक से जुड़े मित्रों से मिलना हुआ....साहित्यिक गतिविधियों का आनंद लिया |
अब अगले बरस के इंतज़ार में.....






Comments

  1. सर्दियों मे दिल्ली आना निश्चित ही एक सुखद अनुभव रहा होगा ! और लेखिका के रूप मे औटोग्राफ देना तो और भी ! अब हमे भी आपसे मिलने के लिये अगले साल तक का इंतज़ार करना पड़ेगा ! :)

    ReplyDelete
  2. जानकर अच्छा लगा..... "इश्क़ तुम्हें हो जाएगा" पुस्तक के लिए मेरी तरफ से आपको बहुत बधाई !

    @Ritesh Gupta
    www.safarhainsuhana.blogspot.in

    ReplyDelete
  3. There is no better moment than going to a book fair and signing books for your readers. Many congratulations on your book, yet again.

    ReplyDelete
  4. मंगलकामनाएं आपको !!

    ReplyDelete
  5. सचमुच यह एक यादगार अनुभव रहा होगा...आपकी इस महत्वपूर्ण उपलब्धि के लिए ढेरों शुभकामनायें तथा बधाई !

    ReplyDelete
  6. बहुत अच्छा लगा ... गया तो मैं भी था पर आप लोगों से मुलाकार नहीं हो सकी ...

    ReplyDelete
  7. आज के समय में बहुत सारी बीमारियां फैल रही हैं। हम कितना भी साफ-सफाई क्यों न अपना लें फिर भी किसी न किसी प्रकार से बीमार हो ही जाते हैं। ऐसी बीमारियों को ठीक करने के लिए हमें उचित स्वास्थ्य ज्ञान होना जरूरी है। इसके लिए मैं आज आपको ऐसी Website के बारे में बताने जा रहा हूं जहां पर आप सभी प्रकार की स्वास्थ्य संबंधी जानकारियां प्राप्त कर सकते हैं।
    Read More Click here...
    Health World

    ReplyDelete
  8. देखिये आज आ रहा हूँ इस पोस्ट पर ! :)

    ReplyDelete
  9. Nice Article sir, Keep Going on... I am really impressed by read this. Thanks for sharing with us. Government Jobs.

    ReplyDelete
  10. आपका ब्लॉग मुझे बहुत अच्छा लगा, और यहाँ आकर मुझे एक अच्छे ब्लॉग को फॉलो करने का अवसर मिला. मैं भी ब्लॉग लिखता हूँ, और हमेशा अच्छा लिखने की कोशिस करता हूँ. कृपया मेरे ब्लॉग पर भी आये और मेरा मार्गदर्शन करें.

    http://hindikavitamanch.blogspot.in/
    http://kahaniyadilse.blogspot.in

    ReplyDelete
  11. बहुत सुन्दर यादगार पल ...

    ReplyDelete
  12. Nice Article sir, Keep Going on... I am really impressed by read this. Thanks for sharing with us.. Happy Independence Day 2015, Latest Government Jobs. Top 10 Website

    ReplyDelete
  13. आपको जन्मदिन की बहुत बहुत हार्दिक मंगलकामनाएं!
    http://kavitarawatbpl.blogspot.in/

    ReplyDelete
  14. मंगलकामनाएं आपको !
    कहाँ हैं आप ?

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

प्रेमपत्र

मेरी लिखी कहानी "स्नेहा" - 92.7 big fm पर नीलेश मिश्रा की जादुई आवाज़ में................

दैनिक जागरण के राष्ट्रीय संस्करण में मेरी किताब "इश्क तुम्हें हो जाएगा " की समीक्षा...............